फ़िल्म “गोल्ड” में दिखेगा अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रेट्रो अंदाज़!

0
503
Gold

रीमा कागती की स्पोर्ट्स-ड्रामा फ़िल्म “गोल्ड” में कोच तपन दास की भूमिका निभा रहे अभिनेता अक्षय कुमार ने हाल ही में फ़िल्म की मुख्य अभिनेत्री मौनी रॉय के साथ एक मजेदार पार्टी गाने की शूटिंग को अंजाम दिया है। टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय फ़िल्म में अक्षय कुमार की पत्नी की भूमिका निभाते हुए नज़र आएंगी ।

“मोनो बीना” नामक फ़िल्म के इस गाने में दोनों कलाकर पारंपरिक बंगाली अवतार में दिखाई देंगे। इस गीत की रचना करने वाले तनिष्क बागची ने बताया कि अक्षय ने भी लिरिक्स में योगदान दिया है।

फ़िल्म "गोल्ड" में दिखेगा अक्षय कुमार और मौनी रॉय का रेट्रो अंदाज़! 1

इस बारे में बात करते हुए संगीतकार ने कहा, “मैंने इस गीत के लिए (निर्माता) फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के साथ सलाह मशवरा किया था और वे एक अलग तरह के गीत के साथ प्रयोग करने के लिए पूरी तरह से तैयार थे। “मोना लिसा” से “मोनो बीना” में बदलने का विचार अक्षय सर का था। उन्होंने सुझाव दिया कि यह बंगाली लड़की के नाम के साथ बेहतर लगेगा। रीमा भी बहुत सहायक थी और उन्होंने मुझे तुरंत इस आईडिया को फाइनल करने के लिए कहा। इस गाने के साथ हम नए गायक यासीर को पेश कर रहे है। मोनाली ठाकुर और शाशा तिरुपति ने महिला बोल को आवाज़ दी है।”

तनिष्क ने आगे कहा कि वह चेन्नई गए और विशेष रूप से गीत के लिए एक बैंड का आयोजन किया। “यह बहुत जैज़ ओरिएंटेड है, इसलिए मैंने एक बैंड को इकट्ठा किया जिसमें विभिन्न तरह के संगीतकारों शामिल थे क्योंकि हमें इसके ज़रिए लाइव ऑर्केस्ट्रा की फील देने की आवश्यकता थी, “उन्होंने बताया।

विस्टार से बताते हुए तनिष्क ने कहा, “यह एक रेट्रो लेकिन क्लासी नंबर है ना कि आइटम सॉन्ग। चूंकि फ़िल्म के पात्र बंगाली हैं, इसलिए मैंने ब्लूज़ और जैज़ लाने का फैसला किया और अब हमें पूरी उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।”

एक्सेल एंटरटेनमेंट बैनर के तहत, रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित और रीमा काग्टी द्वारा निर्देशित “गोल्ड” 15 अगस्त 2018 के दिन बड़े पर्दे पर दर्शकों से रूबरू होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here