फ़िल्म “फुकरे रिटर्न्स” का दिलचस्प नया पोस्टर!

0
854
जबसे फ़िल्म “फुकरे रिटर्न्स” का ट्रेलर रिलीज हुआ तब से फ़िल्म के प्रति दर्शको की जिज्ञासा दो गुनी बढ़ गयी और हर कोई बेसब्री से इस विचित्र फ़िल्म का इंतजार कर रहा है।

इस इंतेज़ार के दौर में सौगात बन कर आया है फ़िल्म का नया पोस्टर। इस नए पोस्टर में चारो फुकरे किसी सोच में लीन नज़र आ रहे है। वही पोस्टर के पीछे दिख रही शेर की छवि का इस फ़िल्म से क्या रिश्ता है इसका खुलासा तो 15 दिसंबर को ही होगा।

फ़िल्म की इस कड़ी में भी चूचा के सपनो का एक बड़ा रोल होगा। पिछले भाग में जिस तरह सपने देख चूचा जुए के खेल में बादशाह था उसी तरह इस भाग में चूचा अपने सुनहेरे सपनो के जरिये भविष्य की दुनिया मे गुम नज़र आएगा।

पुलकित सम्राट, रिचा चड्ढा, वरुण शर्मा, अली फजल और मनज्योत सिंह जैसे उम्दा कलाकारों से परिपूर्ण यह फ़िल्म काफी दिलचस्प होगी क्योंकि यह मूल कलाकारों को बरकरार रखती है और साथ ही ‘फुक्रे’ के प्लॉट को भी क़ायम रखे हुए है।

एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तहत बनने वाली यह फ़िल्म फरहान अख्तर और रितेश सिंधवानी द्वारा सह-निर्मित है और मृदिप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित है। फ़िल्म 15 दिसंबर 2017 को आपको हँसाने के लिए नज़दीकी सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here