​”हक से​”​के लिए डी-ग्लैम ​लुक में नजर आएँगी ​सुरवीन चावला​. ​

0
531
haq se

​सुरवीन चावला हमेशा​ विविध पूर्ण​ भूमिकाओं और विषय की ओर आकर्षित​ रही हैं, ​अब अभिनेत्री ने ऐसे एक विषय के लिए ​अल्ट बालाजी के साथ मिलकर काम ​कर रही है। ​वे ​​अल्ट बालाजी की सबसे प्रत्याशित वेब ​सीरीज में से एक, ​”​हक से​” ​में​ नजर आएँगी ​।

शो में ​वे एक मुस्लिम लड़की मेहर की भूमिका निभा​ रही है इस भूमिका के लिए सुरवीन को डी-​ग्लैम अवतार ​जरुरी था ।​ सुरवीन शो में एक बाल रोग विशेषज्ञ ​के किरादर में है और​ उनके ​किरदार​के ​जटिल ता को ध्यान में रखते हुए, सुरवीन ने मेकअप और ​कॉस्ट्यूम पर काम किया​ . ​प्रतिभावान अभिनेत्री शो में खूबसूरत सलवारो और शॉल में नजर आएँगी , जो खुद सुरवीन ने चुने है। उन्होंने कश्मीर के स्थानीय बाजारों से पारंपरिक कपड़े और शॉल की खरीदारी की।

स्थानीय बाजार से खरीदारी के अपने अनुभव के बारे में​ सुरवीन कहती है ​, “जब मैं ​ने ​हक से की स्क्रिप्ट​ पढ़ी , तो मेरे ​जहन मेंतस्वीर बनायीं की मेरा किरदार इस तरह का होगा । मैंने निर्माताओं से बात की और कश्मीर के स्थानीय बाजारों में कपड़ों ​की खरीदारी की। मुझे सौदेबाजी का मज़ा आया और एक सस्ती कीमत पर सामान मिला। ”

केन घोष ​ने ‘हक से​ ​ का निर्देशन ​किया है , इस शो में ​कश्मीर के खूबसूरत घाटियों की पृष्ठभूमि में स्थापित चार बहनों मेहर, जन्नत, बानो और अमल के बारे में कहानी है। यह शो उनकी महत्वाकांक्षाओं और सपनों की पड़ताल करता है और इस क्षेत्र में उनकी भौगोलिक स्थिति और बढ़ती कट्टरपंथियों द्वारा ​पैदा हुई प्रस्थिति को दर्शाया​ हैं।​ यह​ चार बहनों की कष्टों के बीच,एक सुंदर प्रेम कहानी भी है।

राजीव खंडेलवाल, सुरवीन चावला, पारुल गुलाटी, सिमोन सिंह, रुखसार, आंचल शर्मा, ​निकेशा रंगवाला, ​पारुल गुलाटी, करणवीर शर्मा ​को इस शो में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे और शो जल्द ही अल्ट​ ​बालाजी ऐप और वेबसाइट पर स्ट्रीमिंग कर रहे​ सकेंगे​।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here