18वें गोल्डन स्टैग फेस्टिवल की सह-मेजबानी करेंगी रोमानियाई सुपरस्टार लूलिया वंतूर

0
308
इतालवी दिल की धड़कन गेब्रियल गार्को के साथ 18वें गोल्डन स्टैग फेस्टिवल की सह-मेजबानी करेंगी रोमानियाई सुपरस्टार लूलिया वंतूर
बॉलीवुड वल्र्ड में अपने असाधारण गायन के साथ चमकते हुए मोस्ट ब्यूटीफुल लूलिया वंतूर अपने फैंस की रोमानिया में घर वापसी करा रही है, क्योंकि वह प्रतिष्ठित गोल्डन स्टैग फेस्टिवल की सह-मेजबानी करने जा रही है।
लूलिया लोकप्रिय इतालवी अभिनेता गेब्रियल गार्को के साथ शो की मेजबानी करेंगी जो “सरबुल डे ओर“ अंतर्राष्ट्रीय महोत्सव के पहले संस्करण की 50वीं वर्षगांठ भी है। 29 अगस्त से 2 सितंबर, 2018 के बीच होने वाले इस इवेंट में रोमानियाई और अंतरराष्ट्रीय संगीत जगत के प्रसिद्ध सिंगर और बैंड अपना प्रदर्शन करेंगे।
इस भव्य आयोजन का लाइव और विशेष प्रसारण रोमानियाई टेलीविजन द्वारा किया जाएगा।
अभिनेत्री के करीबी सूत्रों का कहना है कि जबसे लूलिया के इस इवेंट में शिरकत करने की घोषणा हुई है, उनके रोमानियाई प्रशंसक अपनी उत्सुकता को नहीं रोक पा रहे हैं और वह इस गाला इवेंट को होस्ट करते हुए अपनी पसंदीदा स्टार को देखने की उम्मीद कर रहे हैं। वंतूर के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर उनके होमटाउन के प्रशंसकों के प्यार और उत्तेजना की बाढ़ सी आ गई है और अब उनका इंतजार जल्द ही खत्म हो जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here