2017 रहा ‘Bahubali’ प्रभास के नाम

0
496
Bahubali
*Bahubali 2 यक़ीनन इस साल की सबसे बड़ी फ़िल्म थी जिसका प्रभाव अभी भी जारी है।
हाल ही में जारी हुई ट्विटर इंडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रभास अभिनीत बाहुबली 2 इस साल ट्विटर पर सबसे बड़ी मनोरंजन प्रवृत्ति थी।

पूरे वर्ष के दौरान अलग-अलग कारणों से यह हैशटैग ट्रेंड करता रहा लेकिन यह निश्चित रूप से ट्विटर उपभोक्ताओं का पसंदीदा हैशटैग रहा।

सुपरहिट होने के साथ बाहुबली फ्रेंचाइजी भारत की सबसे पसंदीदा फिल्म रही है जिसने प्रभास को एक राष्ट्रीय सितारा बना दिया।

फ़िल्म की सफ़लता के साथ प्रभास भारत के पसंदीदा अविवाहित की शैली में शामिल हो गए और आज भी प्रभास लाखों दिलो की धड़कन है।

प्रभास की अगली बड़ी धमाकेदार फ़िल्म, त्रिभाषी एक्शन थ्रिलर साहो है जिस के लिए अभिनेता फिलहाल शूटिंग कर रहे है।

*प्रभास और उनके क्रेज़ी प्रशंसकों का आमना-सामना*

प्रभास उर्फ ​​बाहुबली ने देश को अपने महान और उम्दा व्यक्तित्व के साथ दीवाना बना दिया है! प्रभास ने विश्व स्तर पर अपने प्रशंसकों की एक लंबी सी होड़ इकठ्ठी कर ली है जो विश्व के कोने-कोने से अभिनेता की तरफ अपना प्यार ज़ाहिर करते है। जबकि साल लगभग समाप्त होने पर है ऐसे में हम प्रभास के साथ हुए उनके प्रशंसकों के किस्सों पर एक नज़र डालेंगे।

*अहमदाबाद शहर महिला पुलिस*

अहमदाबाद की अपराध शाखा से एक महिला पुलिस ने अपने पसंदीदा अभिनेता के जन्मदिन पर एक केक काट कर इस विशेष दिन को मनाया। प्रभास की सबसे बड़ी प्रशंसक यह महिला पुलिस अपने हीरो के बारे में बात करते समय अपने आंसुओ पर नियंत्रण नही कर पाई। यह आश्चर्यजनक है जब एक कठोर महिला पुलिस भी हमारे सुपरस्टार बाहुबली की दीवानगी में अपने घुटने टेक देती है।

इसके अलावा, प्रशंसकों ने एक खाने की थाली का नाम “बाहुबली थाली” रख दिया।

हम सभी जानते हैं कि आजकल के युवा खानपान से कितना प्यार करते है। राजवाडू के मालिक राजेश पटेल और मनीष पटेल ने बाहुबली की विरासत को साबित करने के लिए कुछ अलग करने का निर्णय लिया और ऐसे में हमारे प्यारे प्रभास के नाम एक बाहुबली थाली समर्पित करने से अच्छा विचार और क्या हो सकता था! वही पुणे में भी ऐसी ही एक बड़ी सी थाली बाहुबली को समर्पित की गई है।

*पंजाब में 600 फिट का सबसे बड़ा पोस्टर बनाया गया*

प्रभास एक जानेमाने पैन स्टार इंडिया है। यह साबित करने का एक जीताजाता उदहारण तब देखने मिला जब प्रभास के प्रशंसकों ने एक बड़ा पोस्टर बनाया और उसे जालंधर में पूरे शहर में चिपका कर हीरो के प्रति अपना प्यार जाहिर किया और साथ ही बाहुबली के दूसरे भाग के प्रति अपना उत्साह व्यक्त किया।

*शादी प्रस्तावों की बाढ़*

जैसे कि हम सब जानते है कि प्रभास दुनिया के सबसे पसंदीदा अविवाहित युवा में से एक है और इसमे कोई आश्चर्य की बात नही की प्रभास के जन्मदिन के मौके पर उनके पास शादी प्रस्ताव की बाढ़ आ गयी थी जहाँ देशभर की लड़कियां अपने राजकुमार से शादी करना चाहती थी। उनके सोशल मीडिया टीम के पास भी कई लड़कियों ने प्रभास से शादी करने के लिए अनुरोध किया क्योंकि अभिनेता से शादी करना उनका सपना है।

*बाहुबली के संग सेल्फी*

हाल ही में हमने बाहुबली 2: द कॉनकलुझन की वर्ल्ड टेलीविजन प्रीमियर देखा और प्रभास के क्रेज़ी प्रसंशको ने इस प्रीमियर के दौरान ढेर सारी सेल्फी खींची खासकर तब जब प्रभास की एंट्री हुई। सभी ने इस टेलीविजन प्रीमियर को एक त्योहार की तरह मनाया ताकि वे अपने पसंदीदा अभिनेता की तरफ अपना स्नेह व्यक्त कर सके।

*बाहुबली से प्रेरित गणपति की मूर्ति*

इस साल गणेश चतुर्थी का एक अलग ही उत्साह देखने मिला जहाँ हमे बड़ी संख्या में बाहुबली के प्रसिद्ध पोज़ में गणेश की प्रतिभा देखने मिली। बाहुबली से प्रेरित इन मूर्तियों ने हर किसी को अपना मुरीद बना लिया था।

*बाहुबली खिलोने*

हमने इस साल एक ओर नया ट्रेंड देखा जहाँ बच्चे बाहुबली के खिलौनों से खेलते हुए दिखाई दिए। प्रभास के युद्धा मुद्रा में बनी इन छोटे आकार के खिलौनों ने बच्चो के बीच खूब धूम मचाई और साथ ही यह खिलौना काफी डिमांड में भी रहा।

*बाहुबली बम*

प्रभास के प्रदर्शन को व्यापक रूप से सराहा गया! उन्हें ताकत का आधार माना जाता था  और उनके प्रसंशको की होड़ देखते हुए दीवाली बम तक बनाये गए जिसका नाम “बाहुबली” रखा गया।

ऊपर की तरह, कई अन्य उपाख्यानों और मौकों पर समय-समय से प्रशंसकों ने अभिनेता के प्रति अपना प्यार दिखाया है। प्रभास अब अपनी आगामी त्रिकोणीय फ़िल्म साहो में नज़र आएंगे। उनकी अगली फिल्म की कहानी ने अभी से प्रभास की भूमिका के आसपास प्रत्याशा और जिज्ञासा उत्पन करना शुरू कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here