27.2 लाख रिकॉर्ड एंट्री से शुरू हुए कौन बनेगा करोड़पति के रजिस्ट्रेशन

0
174
Amitabh Bachchan

 जब श्री अमिताभ बच्चन ने जिंदगी के क्रॉसरोड्स के लॉन्च से ठीक पहले 6 जून को रात 8.30 बजे पूरे भारत के सामने प्रश्न रखा और जवाब मांगकर कौन बनेगा करोड़पति के दसवें सीजन के रजिस्ट्रेशन की शुरुआत की तो शो ने एक नया मील का पत्थर हासिल कर लिया। पहली बार शो ने पहले ही प्रश्न से सबसे ज्यादा भागीदारी हासिल की। देशभर के 27.2 लाख आकांक्षियों ने पहले प्रश्न का जवाब भेजकर केबीसी के लिए अपना रजिस्ट्रेशन कराया।

 

कौन बनेगा करोड़पति के इतिहास में पहली बार, लोगों में इस तरह की दीवानगी पहली ही बार देखी गई है। वैसे तो कुछ ही भाग्यशाली हॉट सीट तक पहुंच सके है, यह शो लोगों की किस्मत बदलने का पर्याय बन गया है। यह शो ऐसे लोगों के लिए है, जो अपने ज्ञान की ताकत का इस्तेमाल करने से नहीं घबराते।

 

कौन बनेगा करोड़पति ने भारतीय टेलीविजन पर फैमिली गेम शो ज़ोनर की परिभाषा ही बदल दी है। हर सीजन का दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं। सांसें रोककर इसका इंतजार किया जाता है। इस सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन 22 जून तक जारी रहेंगे। हर रात 8.30 बजे अमिताभ बच्चन एक प्रश्न पूछेंगे, जिसका जवाब मांगा जाएगा। रजिस्ट्रेशन का तरीका इन प्रश्नों का सही जवाब एसएमएस, आईवीआरएस या सोनीलिव एप्लीकेशन के जरिये भेजना है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here