Jiji Maa celebrates 200 episodes

0
213
jiji maa celebrates 200 episodes

‘जीजी मां’ की कास्ट ने 8 जून  को यह शो सफलतापूर्वक 200  एपिसोड पूरे किये। स्टार भारत पर प्रसारित हो रहा शो ‘जीजी मां’ अपने कंटेंट और दिलचस्प कहानी की वजह से बहुत पसंद किया जा रहा है। जय और किन्नरी मेहता प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित यह शो भविष्य में मील का पत्थर साबित होने वाला है। निर्माता, निर्देशक, पल्लवी प्रधान, दिशांक अरोड़ा, तन्वी डोगरा, भविका शर्मा, शुभाशीष झा और राजेव पॉल सहित शो की पूरी कास्ट ने एक साथ इसका जश्न मनाया।

jiji maa celebrates 200 episodes

जाने-माने निर्माता ने खुशी के इस मौके पर सेट पर एक छोटी-सी पार्टी रखी। शो की मेकिंग में शामिल हर शख्स इस जश्न में शामिल हुआ। शो की पूरी यूनिट एक दूसरे को समर्थन के लिए धन्यवाद देने के लिए एक साथ आई। राजस्थान की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो में जीजी मां की भूमिका से तन्वी डोगरा घर-घर में पहचानी जाने लगीं हैं और उन्हें दर्शकों का भरपूर प्यार मिला है।

तन्वी डोगरा कहती हैं, मुझे कभी यह एहसास ही नहीं हुआ कि समय कैसे बीत गया और हमने 200 एपिसोड्स पूरे कर लिए। मैं बेहद खुश हूं क्योंकि लीड के तौर पर यह मेरा पहला शो है जिसको बहुत पसंद किया जा रहा है। सीखना अमूल्य है। मैं बड़ी सफलता की उम्मीद कर रही हूं। जीजी मां के रूप में मिलने वाले प्यार के लिए मैं दर्शकों की आभारी हूं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here