Renuka निभायेंगी डॉन का किरदार

0
578
Renuka

स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिये हर दिन के मनोरंजन के साथी के रूप में अपने आगामी नये शो के साथ उसे दोगुना करने को तैयार है! वर्ष 2004 में लॉन्च होने के बाद से ही ‘खिचड़ी’ घर घर में मशहूर शो है। इसने हमेशा ही अपने दर्शकों के दिलों में जगह बनाई है, चाहे वह फिल्म के रूप में ही क्यों ना हो! अब यह शो बिलकुल नये सीजन के साथ लौट रहा है। इसलिये इसके निर्माता भी वैसी ही शानदार सफलता पाने के लिये कोई कसर छोड़ना नहीं चाहते।

शो को सफल बनाने के लिये रेणुका शहाणे जैसी कलाकारों को शो के वास्तविक कलाकारों के साथ शामिल किया गया है। उन पुराने कलाकारों में राजीव मेहता, अनंग देसाई, वंदना पाठक और सुप्रिया पाठक शामिल हैं! हालांकि, रेणुका शहाणे ने अपनी मासूम मुस्कान से हर किसी पर अपना जादू चलाया है। अब वह ‘खिचड़ी’ के इस सीजन में बहुत ही अलग अवतार में नजर आयेंगी! रेणुका को आमतौर पर केवल पॉजिटिव किरदार निभाने के लिये जाना जाता है, लेकिन अब वह ‘खिचड़ी’ में डॉन की भूमिका निभायेंगी! खबर है कि वह पारीख परिवार के किसी एक सदस्य को किडनैप करने वाली हैं!

रेणुका कहती हैं, ‘हां, मैं ‘खिचड़ी’ में लेडी डॉन की भूमिका निभा रही हूं। मैंने कभी भी अपने कॅरियर में नेगेटिव भूमिका नहीं निभाई है, लेकिन पारीख जैसे परिवार में डॉन की भूमिका निभाना और ‘खिचड़ी’ के ढेर सारे पागलपन के साथ यह बड़ा ही मजेदार होने वाला है! मैं ऐसे अवतार में हूं, जो इससे पहले मैंने कभी नहीं निभाया।’

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here